पहले चरण के मतदान के लिए 700 पुलिसकर्मी रवाना

1060

पहले चरण के मतदान के लिए 700 पुलिसकर्मी रवाना

– एसपी ने कोरोना प्रोटोकाल के पालन के दिए निर्देश
संवाद न्यूज एजेंसी
पडरौना। पहले और दूसरे चरण में होने वाले मतदान को सकुशल संपन्न कराने के लिए एसपी ने सोमवार को पुलिस लाइंस से पुलिस के जवानों को रवाना किया। लगभग 700 पुलिसकर्मियों को रवाना किया गया। एसपी ने उन्हें मतदान सकुशल संपन्न कराने और कोविड-19 महामारी से बचे रहने के लिए मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग करते रहने के निर्देश दिए।
पहले चरण का मतदान 15 अप्रैल को होगा। इस चरण में 18 जनपदों में मतदान होना है, जिसमें गोरखपुर जोन के अंतर्गत गोरखपुर, बस्ती और संतकबीनगर जनपद शामिल है। दूसरे चरण में 19 अप्रैल को महराजगंज सहित 20 जनपदों मे मतदान होगा। वहां मतदान सकुशल संपन्न कराने के लिए सोमवार को कुशीनगर जिले से पुलिस भेजी गई।

एसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि पहले और दूसरे चरण में गोरखपुर जोन के जिन जनपदों में पंचायत चुनाव होने हैं, वहां मतदान सकुशल संपन्न कराने के लिए सोमवार को पुलिस टीम भेजी गई। लगभग 700 पुलिसकर्मी मतदान कराने के लिए रवाना किए गए। इस दौरान एएसपी अयोध्या प्रसाद सिंह, सीओ सदर संदीप वर्मा, आरआई ओमप्रकाश यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे।

Previous articleसेना भर्ती रैली 2021 : इंडियन आर्मी में यूपी के 8वीं, 10वीं, 12वीं पास युवाओं के लिए भर्तियां, पढ़ें नोटिफिकेशन की खास बातें
Next articleनाश्ते में खाएं 1 कटोरी कच्चा पनीर, मिलेंगे ये लाजवाब फायदे